गृह राज्य मंत्री रेड्डी ने कहा- हैदराबाद आतंकियों के लिए सुरक्षित स्थान

नयी दिल्ली: गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शनिवार को कहा- देश में कई स्थान ऐसे हैं, जहां आतंकी घटनाओं में वृद्धि हो रही है। अगर कोई घटना बेंगलुरु और भोपाल में होती है तो उसकी जड़ें हैदराबाद में मिलती हैं। राज्य की पुलिस और एनआईए हर 2-3 महीनों में यहां से आतंकियों को गिरफ्तार करती है। रेड्डी ने शनिवार को ही गृह राज्य मंत्री के तौर पर पदभार संभाला।

ओवैसी ने किया पलटवार

उधर, एमआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रेड्डी के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, ”एक राज्यमंत्री इस तरह की बात कर रहा है। यह तेलंगाना के लिए उनकी घृणा बताता है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पिछले पांच साल में एनआईए, आईबी और रॉ ने क्या यह लिखित में दिया है कि हैदराबाद आतंकियों के लिए सुरक्षित है।” ओवैसी ने कहा- वे (रेड्डी) जहां भी मुस्लिमों को देखते हैं, उन्हें वे आतंकी लगते हैं। हम उनकी इस सोच का इलाज नहीं करा सकते। पिछले पांच साल से यहां शांति है। कोई दंगा नहीं हुआ। सभी त्योहार शांति से मनाए जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर