गहलोत ने बैठक में कहा- कोई पार्टी चुनाव नहीं चाहती, चट्टान की तरह खड़े रहें

जयपुर : राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक मंगलवार दोपहर को यहां एक होटल में शुरू हुई। पार्टी सूत्रों ने बताया कि विधायक दल की बैठक दिल्ली मार्ग पर उसी होटल में हो रही है जहां विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम में अशोक गहलोत सरकार के समर्थक विधायक एक होटल में रुके हुए हैं। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ- साथ पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला, के सी वेणुगोपाल व अजय माकन भी मौजूद हैं। मौजूदा राजनीतिक खींचतान में बीते लगभग एक सप्ताह में पार्टी के विधायक दल की यह तीसरी बैठक है।
गहलोत ने कहा
गहलोत ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कहा कि ‘देश में क्या हो रहा है यह सब देख रहे हैं। चट्टान की तरह खड़े रहें, विजय आपकी होगी। भाजपा हो या कांग्रेस चुनाव कोई नहीं चाहता।
राजस्थान में सियासी घमासान का आज 12वां दिन है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे की रणनीति के लिए विधायकों और मंत्रियों से फेयरमोंट होटल में चर्चा की। विधायक दल की 10 दिन में यह तीसरी बैठक थी। इसमें गहलोत ने कहा,

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर