गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए जेल से आया बॉयफ्रेंड, उसके बाद…

औरंगाबाद: महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में एक लड़की ने देर रात कार की छत पर चढ़कर डांस करते हुए बीयर और सिगरेट पीकर अपना जन्मदिन मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुंडलिक नगर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर घनश्याम सोनावणे ने बताया है कि 4 अक्टूबर को देर रात पुंडलिक नगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक लड़की ने अपना जन्मदिन बीच रास्ते गाड़ी की छत पर चढ़कर बीयर और सिगरेट पीते हुए मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दोनों पर कई मामले दर्ज
इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शेख जावेद उर्फ (टीपू) और इसके साथी मनोज बलिराम जाधव को अपने कब्जे में लिया। इन दोनों के पास से धारदार हथियार भी मिले हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों ही पुराने आरोपी है और इन पर कई सारे मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया शेख जावेद 30 सितंबर को ही औरंगाबाद की हरसुल जेल से रिहा होकर आया था। इस बात का पता इसकी गर्लफ्रेंड को चला तो वह अपना बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए पुणे से औरंगाबाद आई थी।
आरोपियों की तलाश जारी
वायरल वीडियो के आधार पर शुक्रवार देर शाम पुंडलिक नगर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है और अन्य तीन आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ड्रग्स मामला : रिया के भाई शौविक को जमानत मिली

    मुंबई : मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को बुधवार को जमानत दे दी। शौविक को अभिनेता सुशांत सिंह आगे पढ़ें »

क्लीन स्वीप के साथ टी-20 में नंबर 1 बना इंग्लैंड

केप टाउन : विश्व के नंबर एक बल्लेबाज डेविड मलान की नाबाद 99 रन की जबरदस्त पारी की बदौलत इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा आगे पढ़ें »

ऊपर