गडकरी ने जारी किया मोदी के जीवन पर बनी फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज होगी।। विवेक ओबरॉय ने कहा- शहजादे जी अब होगा न्याय।।
नागपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म का नया पोस्टर सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लॉन्च किया। विवेक ओबरॉय ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। पोस्टर जारी होने के बाद ओबेरॉय ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी के जीवन पर फिल्म की शूटिंग करते समय उनके प्रति लोगों का प्यार दिख रहा था। उन्होंने कहा कि गांधीनगर में महात्मा गांधी के मंदिर में वह मोदी का रूप धारण कर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी लोगों को लगा कि असली मोदी आ गये हैं और लोगों ने मोदी-मोदी का नारा लगाना शुरू कर दिया। मोदी ने देश के लिए अभूतपूर्व काम किया और जनता भी उनका दिल से समर्थन करती है। फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज होगी। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित थे।ओबेरॉय ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदल गया है और अब किसी भी व्यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि पारिवारिक विरासत से। वे इस फिल्म में ‘महान व्यक्ति’ (मोदी) का किरदार निभाने का मौका पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बायोपिक की रिलीज में काफी मुश्किलों का सामना किया है ‘लेकिन न तो वे फिल्म और ना ही प्रधानमंत्री मोदी को रोक सके।’ उन्होंने बिना कोई नाम लिए कहा कि मैं नहीं जानता कि वे किससे डरे हुए हैं-फिल्म से या चौकीदार के डंडे से? जिन लोगों के खिलाफ बड़े मामले हैं और अदालत में दिखाई नहीं देते, वे हमें अदालत में घसीट ले गये। उन्होंने कहा, ‘23 तारीख आ रही है..इनका टाइम आयेगा..यही कहना चाहूंगा शहजादे जी अब होगा न्याय।’ उन्होंने इस फिल्म को फिल्म उद्योग से समर्थन ना मिलने पर खेद जताया और कहा कि एकता के लिए कोशिशें की जानी चाहिए वरना हमें आसानी से निशाना बनाया जाता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर