क्षुद्र राजनीति से उपर उठकर राष्ट्र हित में एकजुटता दिखायें राहुल : अमित शाह

नयी दिल्ली : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारत-चीन सैन्य झड़प मामलें में सरकार पर आरोप लगाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें क्षुद्र राजनीति से उपर उठकर राष्ट्र हित में एकजुटता दिखानी चाहिए। शाह ने इस झड़प में घायल हुए सेना के एक जवान के पिता का वीडियो टि में डाला है और सरकार पर आरोप लगाने के लिए गांधी की आलोचना करते हुए कहा है कि बहादुर जवान के पिता ने  गांधी को स्पष्ट संदेश दिया है। जब समूचा राष्ट्र एकजुट है तो गांधी को भी ऐसे में क्षुद्र राजनीति से उपर उठकर राष्ट्र हित में एकजुटता दिखानी चाहिए। ’

भारतीय सेना चीन की सेना को हरा सकती है

इस वीडियो में जवान के पिता कह रहे हैं कि भारतीय सेना चीन की सेना को हरा सकती है और  राहुल गांधी को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका बेटा ठीक होने के बाद फिर से देश के लिए लड़ेगा। गृह मंत्री का यह ट्विट कांग्रेस नेता द्वारा शुक्रवार को डाले गये उस वीडियो के बाद आया है जिसमें एक पिता पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारतीय सैनिकों पर हमले के बारे में बता रहे हैं। दोनों देशों के सैनिकों के बीच सोमवार रात गलवान घाटी क्षेत्र में हुई झड़प में 20 सैनिक शहीद हो गये थे जिनमें बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग असफर भी शामिल थे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार झड़प में चीन के भी करीब 40 सैनिक हताहत हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को अलविदा कहा

बीजिंग : बैडमिंटन के इतिहास में महानतम खिलाड़ियों में शुमार दो बार के ओलंपिक चैम्पियन चीन के लिन डैन ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने युवाओं की दी देशी ऐप बनाने की चुनौती, मिलेगा इतने लाख रुपये इनाम

नयी दिल्ली : चीन के साथ सीमा पर चल रहे तनाव और चीन की 59 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाये जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र आगे पढ़ें »

ऊपर