अस्पताल में भी हरकतों से बाज नहीं आ रहे तबलीगी जमाती

हैदराबाद : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए देेशभर में 21 दिन के लिए लागू किये लॉकडाउन का अनदेखा करते हुए पकड़े गये संदिग्ध लोग क्वारंटाइन में रखे जाने के बाद भी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे है और क्वारंटाइन के लिए रखे गये अस्पताल में एक साथ नमाज पढ़ने लगे है। यह मामला हैदराबाद के गांधी अस्पताल का है, जहां अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध क्वारंटाइन हुए कुछ मुस्लिम गुरुवार (2 अप्रैल) को वहीं नमाज पढ़ने लगे। सरकार ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए किसी भी तरह के जमावड़े पर रोक लगा रखी है, वो चाहे सामाजिक हो, राजनीतिक या फिर धार्मिक।
1764 अभी इस बीमारी से जूझ रहे हैं
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में अब तक कोरोना पीड़ित लोगों की संख्या 1966 तक पहुंच गई है, जिसमें 1764 अभी इस बीमारी से जूझ रहे हैं, जबकि 150 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अब तक इस बीमारी की चपेट में आने से 50 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना पीड़ित लोगों में 51 विदेशी भी शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर