क्या इंदर कुमार ने सच में की है आत्महत्या?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इंदर कुमार की मौत को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है। दरअसल, पिछले साल 28 जुलाई को जब इंदर कुमार की मौत की खबर सामने आई थी तब बताया गया था कि वो काफी दिनों से बीमार हैं और अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई, लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि वो तो कुछ और ही इशारा कर रहा है।
मरने के ठीक पहले का वीडियो
ये वीडियो इंदर के मरने से ठीक पहले का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी कह रहे हैं कि इंदर कुमार ने आत्महत्या की है। इस वीडियो में इंदर कुमार कहते दिख रहे हैं ‘सुसाइड करना चाहता हूं। जा रहा हूं बहुत दूर। इसका दोष मैं किसे दूं? या ना दूं। एक्टर बनने आया था। सिक्स पैक बनाए। मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। मुझे मुझसे छीन लिया। मुझसे कुछ सीख सकते हो तो सीखो। अगर तुम नहीं सीखे तो कल मेरी जगह तुम्हारे हाथ में भी मोबाइल होगा। तुम भी कल मौत को लेकर मैसेज छोड़ रहे होगे।’ इसके बाद इंदर अपनी मां और परिवार को याद करते हुए भी कुछ इमोशनल बाते कहते दिख रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर