कोरोना संक्रमित रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का एम्स में निधन

नई दिल्ली: केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना संक्रमण से बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। सुरेश 65 वर्ष के थे। 11 सितंबर को उनके कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टी हुई थी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘श्री सुरेश अंगड़ी एक प्रतिबद्ध कार्यकर्ता थे जिन्होंने पार्टी को कर्नाटक में मज़बूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी। वो एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे। सभी तबक़ों में उनकी सराहना की जाती थी। उनकी मृत्यु दुखदायी है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। ओम शांति।’

कर्नाटक के सुरेश अंगड़ी 17वीं लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए थे और प्रधानमंत्री मोदी के मंत्रालय में उन्हें रेल राज्‍य मंत्री का कार्यभार सौंपा गया था। अंगड़ी 1996 में बीजेपी के कर्नाटक के बेलगाम ज़िला इकाई के उपाध्‍यक्ष बने तथा 1999 तक उस पद पर बने रहे। 2001 में उन्‍हें अध्‍यक्ष बनाया गया और 2004 के 14वीं लोकसभा में वो पहली बार सांसद बने। 2019 में लगातार चौथी बार लोकसभा के लिए निर्वाचित किए जाने के बाद उन्हें मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री का पदभार संभालने का दायित्व मिला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर