कोरोना वायरस महामारी के चलते राजस्थान राजभवन में इस बार नहीं होगा ‘एट होम’

जयपुर : राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राज्य में कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस बार स्वतंत्रता दिवस पर होने वाला ‘एट होम’ कार्यक्रम रद्द कर दिया है। इसके साथ ही राज्यपाल ने राज्य में कोरोना वायरस की भयावह स्थिति पर गहरी चिंता प्रकट की है। पारंपरिक ‘एट होम’ कार्यक्रम हर साल स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की शाम को राजभवन में होता है।

दस हजार से अधिक

राजभवन के बयान के अनुसार राज्यपाल ने कहा है कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले चिंता का विषय है। मिश्र ने कहा कि राज्य में फैलती कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस पर होने वाला ‘एट होम’ इस बार नहीं होगा। राज्यपाल ने कहा कि 13 मार्च को विधानसभा सदन की कार्यवाही स्थगित की गई थी तब राज्य में कोविड-19 रोगियों की संख्या दो थी। उस वक्त कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को दृष्टिगत रखते हुए राजस्थान विधान सभा के सत्र को स्थगित किया गया था। मिश्र ने कहा है कि एक जुलाई को राज्य में इलाज करवा रहे रोगियों की संख्या 3381 थी जो 28 जुलाई को बढ़कर दस हजार से अधिक हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण का निरन्तर बढ़ना गहरी चिंता का विषय है और इसकी रोकथाम के लिए गंभीर प्रयास करने होंगे, तब ही इस वैश्विक महामारी के संकट से राज्य को बचाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाहरियों से बचाना है बंगाल की संस्कृति को : फिरहाद

उत्तर बैरकपुर में नवनिर्मित कन्वेंशन सेंटर का हुआ उद्घाटन बैरकपुर : तथाकथित बड़े नेता बंगाल के जिलों व शहरों में चक्कर लगा रहे हैं और यहां आगे पढ़ें »

एकजुट होकर करें काम, दिल्ली ने दी भाजपा के बड़े नेताओं को चेतावनी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव करीब है और ऐसे समय में अलग - अलग होकर प्रदर्शन अथवा किसी अन्य तरह का काम करना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर