कोरोना का कहर, मजदूर दंपति हुए शौचालय में क्वारंटाइन

गुना (मध्य प्रदेश) : गुनाजिले के राघौगढ़ जनपद के टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा के शौचालय में एक मजदूर दंपति को क्वारंटाइन किए जाने पर बवाल मच गया है। शौचालय में भोजन करते मजदूर दंपति की तस्वीरें वायरल होने पर प्रशासन अपनी गर्दन बचाने में लग गया और आनन-फानन मामले की जांच के आदेश भी दे दिए, लेकिन विपक्षी कांग्रेस पार्टी इसको लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है। गुना भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाला क्षेत्र है और कांग्रेस नेता उन पर भी तंज कस रहे हैं। दरअसल, मजदूर दंपति को प्राथमिक शाला के शौचालय में क्वारंटाइन करने के बाद उन्हें वहीं भोजन परोसा गया। आरोप है कि ऐसा सरपंच और सचिव के इशारे पर किया गया। हालांकि राघौगढ़ जनपद के सीईओ ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर