कोरोना का कहर, मजदूर दंपति हुए शौचालय में क्वारंटाइन

गुना (मध्य प्रदेश) : गुनाजिले के राघौगढ़ जनपद के टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा के शौचालय में एक मजदूर दंपति को क्वारंटाइन किए जाने पर बवाल मच गया है। शौचालय में भोजन करते मजदूर दंपति की तस्वीरें वायरल होने पर प्रशासन अपनी गर्दन बचाने में लग गया और आनन-फानन मामले की जांच के आदेश भी दे दिए, लेकिन विपक्षी कांग्रेस पार्टी इसको लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है। गुना भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाला क्षेत्र है और कांग्रेस नेता उन पर भी तंज कस रहे हैं। दरअसल, मजदूर दंपति को प्राथमिक शाला के शौचालय में क्वारंटाइन करने के बाद उन्हें वहीं भोजन परोसा गया। आरोप है कि ऐसा सरपंच और सचिव के इशारे पर किया गया। हालांकि राघौगढ़ जनपद के सीईओ ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर