कोरोनाः 20 विदेशी नागरिकों को गेस्ट हाउस में ठहराने के लिए मैनेजर गिरफ्तार

मथुराः यूपी के मथुरा जिले में एक मकान के मालिक और उसे गेस्ट हाउस के रूप में संचालित करने वाले कथित मैनेजर के खिलाफ 20 विदेशी नागरिकों को बिना पुलिस व प्रशासन को सूचना दिए अपने यहां ठहराने के लिए विदेशी अधिनियम की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
ऐसे आया मामला सामने
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, ‘ग्वालियर निवासी रमेश चंद्र अग्रवाल ने गोवर्धन परिक्रमा क्षेत्र में ब्रज दर्शन धार्मिक ट्रस्ट की स्थापना कर अपने मकान को एक गेस्ट हाउस में तब्दील कर दिया था। उसने बिना पुलिस या जिला प्रशासन को सूचित किए उस मकान में लोगों को ठहराना शुरु कर दिया। इस बीच, जब कोरोना वायरस संक्रमण की संभावनाओं को रोकने के लिए सभी होटलों, धर्मशालाओं और गेस्ट हाउसों में जाकर वहां अपनाए जा रहे उपायों की जानकारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान गोवर्धन में उक्त गेस्ट हाउस में 20 विदेशी नागरिक ठहराए गए मिले। इनके बारे में कई बार सूचित किए जाने के बाद भी उन्होंने कोई सूचना नहीं दी थी।
कोरोना की जांच
एसएसपी ने बताया कि सभी विदेशी नागरिकों का परीक्षण कराया जा रहा है कि उनमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित तो नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर