कॉपी चेक करने के बहाने छात्राओं को पोर्न दिखाता था टीचर

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले पुलिस ने एक कलयुगी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने तथा पॉर्न दिखाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। आरोपी शिक्षक के खिलाफ लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कदम उठाया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सिल्हाटी का रहने वाला आरोपी शिक्षक शिवप्रसाद देवागन गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ है।

लगे हैं ये गंभीर आरोप
शिक्षक शिव प्रसाद पर आरोप है कि वह चौथी और पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं को कॉपिया चैक करने के बहाने स्कूल में बुलाता था और अश्लील हरकतें करता था। कुछ दिन पहले आरोपी ने स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखा दिए। इसके बाद आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जिसकी सूचना छात्रा ने अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच में पता चला है कि आरोपी इस तरह की गंदी हरकतें अन्य छात्राओं के साथ भी करता था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए हर तथ्य की बारीकी से जांच करने के लिए एक टीम का गठन किया है। आरोपी शिक्षक की उम्र 29 साल बताई जा रही है जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आऱोपी के इतिहास को भी खंगालने में लगी हुई है। आरोपी का मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और उसकी भी जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

30 को ही था अनुष्का का जन्मदिन तो श्रेया ने ली थी अष्टमी के लिए नयी ड्रेस

जिन घरों में चल रही थीं उत्सव की तैयारियां, वहां छाया है मातम दो सहेलियों के इस तरह से साथ ​विदा होते देख बिलख उठे लोग दमदम आगे पढ़ें »

करंट लगने से 3 दिन में 11 की मौत, तृणमूल सांसद ने उठाया सवाल

पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

ऊपर