केजरीवाल की इफ्तार पार्टी से दूर रहे सभी वरिष्ठ अधिकारी

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सोमवार की शाम इफ्तार दावत से सभी वरिष्ठ अधिकारी दूर रहे जिससे नौकरशाह और आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के बीच कटु संबंध सामान्य नहीं होने के संकेत मिलते हैं। चाणक्यपुरी क्षेत्र में पालिका सर्विस आफिसर्स इंस्टीट्यूट में आयोजित इस दावत में उपराज्यपाल अनिल बैजल और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित समेत कई आमंत्रित लोग शामिल नहीं हुए। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी इस दावत में शामिल नहीं हुए। ‘आप’ के कई विधायक भी नदारद रहे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री इमरान हुसैन, सत्येन्द्र जैन तथा गोपाल राय इफ्तार दावत में मौजूद रहे। इफ्तार के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कुछ ताकतें धार्मिक आधार पर देश को बांटने की कोशिश कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर