केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी में शामिल हुईं अभिनेत्री पायल घोष

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष सोमवार केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (आरपीआई) में शामिल हो गईं। उन्होंने मुंबई में केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सूत्रो के अनुसार, उन्हें आरपीआई (ए) की महिला विंग की उपाध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। मालूम हो कि पिछले कई दिनों से ऐसी चर्चा थी कि पायल अठावले की पार्टी में शामिल हो सकती हैं। सोमवार को इन अटकलों पर विराम लग गया जब पायल ने एक खास कार्यक्रम में आरपीआई का झंडा थाम लिया।
अठावले ने ‘मी टू’ मामले में किया था पायल का समर्थन
बता दें कि घोष मीटू मुहिम के दौरान चर्चा में आई पायल घोष ने कुछ दिनों पहले फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया था। हालांकि, यह मामला करीब पांच से 6 साल पुराना है, लेकिन अभिनेत्री ने अब अनुराग पर आरोप लगाया है। पायल का कहना है अनुराग ने उन्हें घर बुलाकर उनके साथ जबरदस्ती की थी। तब केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री और आरपीआई के प्रमुख अठावले ने पायल का इस मामले में समर्थन किया था। वहीं इस मामले पर अनुराग भी अपना पक्ष रख चुके हैं और उनकी वकील प्रियंका खिमाणी भी आरोपों को बेबुनियाद बता चुकी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एमएसपी थी, एमएसपी है और एमएसपी रहेगी

साढ़े 7 घंटे चली किसानों और सरकार की बैठक   नई दिल्लीः हाल ही में संसद द्वारा पास कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में पिछले आठ दिनों से आगे पढ़ें »

तीनों प्रारूप में ‘विराट’रहे हैं कोहली : गावस्कर

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान और रन मशीन रहे सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा आगे पढ़ें »

ऊपर