केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के चेहरे पर युवक ने फेंकी स्याही, मौके से फरार हुआ युवक

पटनाः राजधानी के पीएमसीएच में डेंगू के मरीजों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की सुरक्षा में भारी सेंध मारी हुई है। चौबे जब मरीजों से मिलकर पीएमसीएच से बाहर निकले तो गेट के पास ही एक युवक ने उनके ऊपर नीली स्याही फेंक दी और भाग खड़ा हुआ। स्याही के छींटे मंत्री के चेहरे, कपड़े और गाड़ी पर भी पड़े। इसके बाद उनकी फोटो वायरल हो गई। इस पर लोगों ने भिन्न-भिन्न प्रतिक्रिया दी है।

नहीं आया सुरक्षा बलों के हाथ में
खबर के अनुसार अश्विनी चौबे अस्पताल से मरीजों से मिलकर जैसे ही गेट पर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक उनके नजदीक आया और सरेआम स्याही उनके चेहरे और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भागने लगा। मंत्री और सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते युवक चीते-सी फुर्ती से दौड़कर भाग निकला। सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते रहे लेकिन युवक उनकी पहुंच से निकल गया।

पप्पू यादव पर आरोप
अश्विनी चौबे ने घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये उन लोगों का काम है जो गंदा काम करते हैं, अपराध करते हैं और बड़े नेता बनने की ख्वाहिश रखते हैं। उनके ही इशारों पर ये सब होता है। पता नहीं, उन्हें इससे क्या हासिल होगा? अश्विनी चौबे का इशारा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की तरफ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर