कृषकों की ऋण माफी पर विचार कर रहे कुमारस्वामी

बेंगलुरूः कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर उठ रहे सवाल पर शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कम-से-कम अगामी लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है। उनके पास एक साल का समय है और इसका सदुपयोग राज्य के हित में होगा।
जुलाई में पेश होने वाले बजट को लेकर उन्होंने कहा कि वह कर्नाटक व इसके बाशिंदों के लिए खुलकर फैसले लेंगे और उन्हें किसी की परवाह नहीं है। जो वक्त उन्हें मिला है उसमें वह शांत नहीं बैठेंगे और राज्य की जनता के हित में फैसला लेंगे। किसानों का कर्ज माफी को लेकर भी उन्होंने एक ट्वीट किया कि वह ऐसा करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और चाहते हैं कि अधिकतम किसानों को इसका फायदा मिले और शीघ्र ही इसकी घोषणा भी करेंगे इसके लिए प्रक्रियाओं पर काम कर रहे हैं। कुमारस्वामी ने कुछ समय पहले किसानों के कर्ज माफी का वादा किया था और कहा था कि अगर वह ऐसा नहीं कर सके तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रों के प्रदर्शन के आगे झुका कोलकाता विश्वविद्यालय

चांसलर को मंच पर आने की नहीं मिली अनुमति बिना चांसलर के ही हुआ दीक्षांत समारोह शर्मसार हुआ शिक्षा जगत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल में छात्रों की आगे पढ़ें »

dhankhad

लंबे समय तक याद रहेगा यह तमाशा – राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कलकत्ता विश्वविद्यालय के मंगलवार के दीक्षांत समारोह में भाग लेने में विफल रहने से नाराज राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जिन आगे पढ़ें »

ऊपर