कुलगाम में पुलिस कॉन्स्टेबल सलीम की हत्या करने वाले तीन आतंकी ढेर

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के खुड़वानी में रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। ये पुलिस कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह की हत्या में शामिल थे। डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि मारे गए आतंकियों में से एक लश्कर-ए-तैयबा का और दो स्थानीय थे। एहतियात के तौर पर कुलगाम और अनंतनाग जिलों में इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद कर दी गई है।
सलीम को कर लिया था अगवा
सलीम को शुक्रवार को उनके कुलगाम स्थित घर से अगवा किया गया था। शनिवार को कैमोह घाट इलाके से उनका शव मिला था। यहां से दो किलोमीटर दूर ही आतंकियों का एनकाउंटर किया गया। सलीम की कठुआ में पुलिस ट्रेनिंग चल रही थी वे छुट्टियों में कुलगाम आए थे।
पाकिस्तानी घुसपैठिया भी ढेर
उधर, कठुआ जिले के बोबिया में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया। बीएसएफ के आईजी राम अवतार ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bengal

बंगाल में ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव मिले

बारूईपुर : पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर में एक ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव पाए गए हैं। बरुईपुर आगे पढ़ें »

फेसबुक इंडिया करेगा विस्तार, अब ये होंगे नए मार्केटिंग डायरेक्टर

नई दिल्ली : फेसबुक इंडिया विस्तार नीतियों के तहत अपनी नेतृत्व टीम में बदलाव कर रही है और अब कंपनी के नए मार्केटिंग डायरेक्टबर होंगे आगे पढ़ें »

ऊपर