कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों को यहां और भी आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली है। इसके बाद तड़के तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान एक घर में मौजूद आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

इंटरनेट सेवाओं पर रोक

दूसरी ओर, आतंकियों ने पुलवामा में एक बैंक के बाहर सीआरपीएफ की चौकी पर ग्रेनेड फेंका। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक, घर में और आतंकी छिपे हो सकते हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। कुलगाम में एहतियातन मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।

लगातार हो रही है मुठभेड़

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 16 मई को भी पुलवामा के दलिपोरा इलाके में तीन आतंकी मारे गए थे, जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया था। यहां दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई। ढेर किए गए आंतकियों में शौकत अहमद डाल भी शामिल है, जो जवान औरंगजेब की हत्या में शामिल था। अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

amit shah

अमित शाह बोले- शिवसेना ने फड़णवीस के नाम पर मांगे वोट

मुंबई : गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक हलचल को लेकर शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा है कि आगे पढ़ें »

tejas

स्वदेशी फाइटर जेट तेजस ने पहली बार रात में अरेस्टेड लैंडिंग की, परीक्षण सफल

नई दिल्ली : स्वदेशी हल्के लड़ाकू विमान (एलसीए) तेजस ने रात में अरेस्टेड लैंडिंग का परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया। रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) ने आगे पढ़ें »

ऊपर