कुमारस्वामी सरकार पिछड़े क्षेत्र को लेकर असंवेदनशील : येदियुरप्पा

कलाबुर्गी : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता बी.एस येदियुरप्पा ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की जनता दल (सेक्युलर) और कांग्रेस गठबंधन सरकार पिछड़े हैदराबाद – कर्नाटक क्षेत्र के विकास के लिए गंभीर नहीं है और उसे अपने गठबंधन की अधिक फ्रिक है।
बी. एस येदियुरप्पा ने पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए विजयपुरा जाते समय पत्रकारों से कहा कि राज्य में विकास की प्रकिया रुक गयी है और मौजूदा सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पूरी तरह फल-फूल रहा है। उन्होंने कहा,’ वर्तमान सरकार अस्थिर रहेगी और जल्द ही अपने बोझ तले दब जाएगी।’ उन्होंने कहा कि पिछड़े कर्नाटक- हैदराबाद क्षेत्र की किसी को फिक्र नहीं है और गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार खूब पनप रहा है और सभी मंत्री अधिक से अधिक कमीशन बनाने की प्रवृत्ति पर ध्यान दे रहे हैं। मौजूदा सरकार ने अपने कार्यकाल के सौ दिन पूरे कर लिए हैं लेकिन जो परियोजनाएं रुकी पड़ी थी उनके क्रियान्वयन को लेकर सरकार के पास कोई दावा नहीं है। भाजपा नेता ने कहा कि कलाबुर्गी क्षेत्र से आने वाले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है और शहर में नया हवाई अड्डा बनने का उनका वादा अभी काफी दूर की कौड़ी है क्योंकि अभी इस दिशा में काफी काम बाकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

शुल्क वृद्धि के मुद्दे पर जेएनयू में हुई बैठक, बढ़ाई गई फीस पूरी तरह वापस लेने की मांग

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) के पदाधिकारियों और मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा गठित उच्चाधिकार प्राप्त समिति के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर