कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सतर्क सुरक्षा बलों ने शनिवार को नियंत्रण रेखा पार कर घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो सशस्त्र आतंकवादियों को मार गिराया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि टीएमजी चौकी से नियंत्रण रेखा पर निगरानी रखने वाले जवानों ने कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में आतंकवादियों के एक समूह को आज तड़के अंधेरे की आड़ में नियंत्रण रेखा पार कर इस ओर घुसते देखा। सतर्क सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को घेर कर आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उन्होंने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गये। दोनों आतंकवादियों की पहचान नहीं की जा सकी है और माना जा रहा है कि दोनों विदेशी हैं। उनके पास से दो एके राइफलें और भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किये गये हैं। सूत्रों ने बताया कि आसपास के शिविरों के सुरक्षा बलों को भी सतर्क कर दिया गया है तथा घने जंगल में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया गया है। आशंका जतायी जा रही है कि कुछ आतंकवादी जंगल में भी छिपे हो सकते हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घोर लापरवाही, 18 घंटे घर में पड़ा रहा कोरोना संक्रमित का शव

बेहला के बाद केष्टोपुर में घटी घटना सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : एक ओर कोरोना वायरस का संक्रमण राॅकेट की रफ्तार से बढ़ रहा है तो दूसरी आगे पढ़ें »

अभिषेक बच्चन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट 28 दिन बाद आयी निगेटिव

मुंबई : 28 दिन बाद  अभिषेक बच्चन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट कोरोना टेस्ट निगेटिव आगे पढ़ें »

ऊपर