कुत्ते को जिंदा जलानेवाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम

शहर पुलिस ने एक आवारा कुत्ते को जिंदा जलाने की घटना में प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया ने आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यहां बताया कि शहर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र के शक्ति नगर में इस महीने की दो तारीख को अज्ञात व्यक्ति ने एक आवारा कुत्ते को जिंदा जला कर मार दिया था। पुलिस ने बताया कि शहर के कोटा क्षेत्र की निवासी वंचना लाबान (23) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने सड़क में आवारा कुत्ते को आग से जला दिया है। उन्होंने बताया कि लाबान की शिकायत पर खम्हारडीह पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। इधर पेटा इंडिया के कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस अमानवीय घटना के कारण पशु की जान गई है। पेटा इंडिया ने इस घटना के आरोपी के संबंध में जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर