कासगंज में दूसरे दिन भी हिंसाः उपद्रवियों ने बसों और दुकानों में लगाई आग, साध्वी प्राची बैठी धरने पर

कासगंजः उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन लगी हिंसा की आग शनिवार को भी जारी है। शुक्रवार को हिंसा में मारे गए युवक चंदन के अंतिम संस्कार के बाद उपद्रवियों ने खूब बवाल मचाया और बसों वं कई दुकानों में आग लगा दी। यहां स्थिति तनावपूर्ण, अघोषित कर्फ्यू जैसे हालात बने हुये हैं। आरएएफ, पीएसी और पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है।

उपद्रव को देखते हुए कासगंज शहर के सभी पेट्रोल पंप बंद करा दिये गये हैं। बसों का परिचालन भी ठप हो गया है। कासगंज जिले की सभी सीमाएं सीलकर पीएसी लगाई गई है। दो दर्जन उपद्रवी पुलिस ने पकड़े लिये है। मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा ने बवाल को लेकर स्थानीय अधिकारियों की इसे बड़ी चूक बताते हुए इस पर जल्द ही नियंत्रण की बात कही।
पुलिस ने साध्वी प्राची को रोका
सांप्रदायिक बवाल के बाद कासगंज जा रही साध्वी प्राची व उनके काफिले को सिकंदराराऊ पुलिस ने कासगंज रोड पर रोका। इस दौरान सिकंदराराऊ कोतवाल से नोंकझोंक हो गई। गाड़ी की चाबी निकालने से समर्थक आक्रोशित हो गए। समर्थकों के साथ साध्वी पंत चौराहा पर धरने पर बैठ गईं। अलीगढ़-एटा व मथुरा-बरेली मार्ग पर जाम लगा दिया गया है ।

ये है मामला
गणतंत्र दिवस पर समुदाय विशेष के लोगों ने विद्यार्थी परिषद् की तिरंगा यात्रा पर पथराव किया तो पूरे शहर में बवाल हो गया। जमकर फायरिंग और पथराव हुआ। कई जगह आगजनी की कोशिश की। गोली लगने से एक युवक की मौत हुई है जबकि दो घायल हुए है। पथराव में आधा दर्जन चोटिल है, जिसमें कुछ पुलिस कर्मी भी शामिल है। देर शाम शहर में आरएएफ ने मोर्चा संभाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना खाएं यह फल, बीमारियां रहेंगी हमेशा दूर

नई दिल्ली : हम हमेशा सुनते हैं कि स्वस्थ रहने के लिए मौसमी फल खाने चाहिए। डॉक्टर और न्यूट्रिशनिस्ट भी ताजे और मौसमी फलों और आगे पढ़ें »

Malang

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘मलंग’ का फर्स्ट लुक जारी

मुंबई : फिल्म निर्देशक मोहित सूरी की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। शनिवार (16 नवंबर) को आदित्य आगे पढ़ें »

nirmala

वित्त मंत्री ने कहा, मार्च तक बिक सकती है एयर इंडिया और भारत पेट्रोलियम

jilani

मस्जिद के लिए दूसरी जमीन स्वीकार नहीं, दाखिल करेंगे पुनर्विचार याचिका : पर्सनल लॉ बोर्ड

Gotabaya Rajpaksa

गोटबाया राजपक्षे होंगे श्रीलंका के राष्ट्रपति, सजित प्रेमदासा ने हार स्वीकार की

rajnath

राजनाथ सिंह ने अमेरिका के रक्षा मंत्री के साथ की वार्ता, हिंद-प्रशांत पर किया ध्यान केंद्रित

Adhir Ranjan Chowdhury

संसद में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर जवाब मागेंगे अधीर रंजन

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

missile

अग्नि-2 का रात में हुआ सफल परीक्षण, चीन तक हमला करने में सक्षम

ऊपर