अजीत डोभाल कर रहे हैं सेना प्रमुखों के साथ बैठक

नई ‌दिल्लीः भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद जहां एक तरफ इसे पूरा देश इसे पुलवामा हमले के बदले के तौर पर बड़ी कार्यवाही मान रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के अगले कदम को भांपते हुए चौकसी बरती जा रही है।  बालाकोट और नियंत्रण रेख पार वायुसेना की कार्रवाई के बाद सीमा पर स्थिति की समीक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकर अजीत डोभाल सेना प्रमुख बिपिन रावत और वायुसेना अध्यक्ष बीएस धनोआ के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में सुरक्षा संबंधि अहम पहलूओं पर चर्चा की जा सकती है।

प्रशंसा के काबिल
वहीं 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक के समय नॉर्दर्न आर्मी कमांडर रहे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने कहा- इस कार्रवाई के लिए मैं सरकार की तारीफ करता हूं। इससे साथ ही, भारतीय वायुसेना भी जिस तरह पेशेवर तरीके से हवाई हमले को अंजाम दिया है वह प्रशंसा के काबिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर