कांग्रेस नेता ने गार्ड को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

जबलपुर: कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने नगर निगम मुख्यालय में अतिक्रमण शाखा में बैठे गार्ड की जमकर पिटाई कर दी और भाग गये। गंभीर हालत में घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके शरीर पर कई जगह चाेट के निशान भी मिले है। जानकारी के अनुसार, नगर निगम की सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड एचके पटेल सोमवार की शाम अतिक्रमण शाखा में था। इसी दौरान वहां कांग्रेस नेता शक्ति चौकसे अपने करीब आधा दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ आया और गार्ड को कमरे से बाहर खींच ले गया और जमकर पिटाई की।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
गार्ड ने खुद को बचाने के लिए भागने कि कोशिश की तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। गार्ड के चिल्लाने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे नगर निगम के कर्मचारियों को आता देख हमलावर भाग गए। कर्मचारी गार्ड को विक्टोरिया अस्पताल लेकर गए। कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी का भी ऐसा ही हाल करने की धमकी भी बाकी कर्मचारियों को दे गए।
देखने पहुुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह
घायल गार्ड को देखने पहुुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा नगर निगम में जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियवत सिंह के साथ पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने निगम में सुरक्षारत पूर्व सैनिक से बेहद बर्बरता पूर्ण ढंग से मारपीट की। इससे पता चलता है कि पूरे प्रदेश में किस तरह की गुंडागर्दी हो रही है। पूर्व सैनिक से मारपीट कर कांग्रेस के कार्यकताओ ने सारी हदें पार कर दी है।
क्या है मामला?सड़क किनारे खड़ी क्षतिग्रस्त ऑटो को उठाने की कार्रवाई के दौरान गुरुवार शाम 5.30 बजे राइट टाउन स्थित शुभांकर अपार्टमेंट के बाहर जमकर हंगामा हुआ था। नगर निगम कर्मचारियों ने नगर कांग्रेस महामंत्री शक्ति चौकसे पर शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए धमकाने और चौकसे ने ननि अमले पर बंदूक की बट से हमला करने के आरोप लगाए थे। दोनों ही गुटों ने मदनमहल थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद चौकसे ने देख लेने की धमकी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Echo park

इको पार्क में मां-बाप के सामने बच्चे की तालाब में डूबने से मौत

कोलकाता :  न्यू टाउन के इको पार्क में शनिवार को तालाब में डूबने से एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। घटना चिल्ड्रन पार्क आगे पढ़ें »

toll

राष्ट्रीय राजमार्गों पर इलेक्ट्रॉनिक तरीके से टोल संग्रह के लिये अधिकारी तैनात करेगा केंद्र

नई दिल्ली : केंद्र सरकार भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) टोल प्लाजा पर इलेक्ट्रॉनिक तरीके से टोल संग्रह योजना के क्रियान्वयन को आगे बढ़ाते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर