कसाब जैसा आतंकी था वैसी ही आतंकी हैं साध्वी प्रज्ञा: प्रकाश आंबेडकर

नई दिल्लीः भोपाल लोकसभा सीट की उम्‍मीदवार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी बनाए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा लगातार विवा‌दित बयान देकर सुर्खियों में हैं। मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान देने के बाद राजनीतिक गलियारों में प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टीयां लगातार एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। साध्वी प्रज्ञा के बाद अब बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव आंबेडकर के पौत्र और वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने साध्वी प्रज्ञा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा है।

प्रधानमंत्री ने दी एक आतंकी को उम्मीदवारी

साध्वी पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है। वहीं, उन्होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर निशाना साधा। वीबीए नेता ने आरएसएस को एक आतंकी संगठन बताया और कहा कि जो हत्यारे पुलिस के पास नही हैं, वो हत्यारे आरएसएस के पास हैं।

हेमन्त को लगा संन्यासी का शाप

दरअसल, साध्वी ने कहा कि, पूर्व एटीएस चीफ हेमन्त करकरे को संन्यासियों का श्राप लगा था। जिस दिन मैं जेल गई थी, उसके 45 दिन के अंदर ही आतंकवादियों ने उसका अंत कर दिया। आगे कहा कि, हेमन्त करकरे से कहा गया था कि अगर ये निर्दोष है तो छोड़ दो, बावजूद इसके वह घंटों पूछताछ के नाम पर प्रताड़ित करता था। हालांकि हेमंत करकरे पर की गई टिप्पणी के बाद साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को अपना बयान वापस ले लिया था। उन्होंने कहा था कि यदि उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वो उसे वापस लेती हैं। वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर उनकी पार्टी बीजेपी ने इससे किनारा कर लिया है। बीजेपी ने कहा है कि यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) निजी बयान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर