कश्मीर में भाजपा अपनी गलती स्वीकारे : उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आतंकवाद के मुद्दे पर भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि भगवा पार्टी को यह स्वीकार करना चाहिए कि उसने सन् 2015 से लगातार गलतियां की है।
नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा कम से कम ईमानदारी से अपनी गलती स्वीकार करे कि उसने सन् 2015 से राज्य में गड़बड़ी की है। आतंकवाद के मामले में यह सरकार हर स्तर पर विफल रही है। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट कर कहा था ‘ जम्मू कश्मीर की समस्या के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारी सरकार ने कश्मीर समस्या के समाधान के लिए वास्तविक रूप में प्रयास किया है।’ इसके जवाब में अब्दुल्ला ने यह प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौरतलब है कि मार्च 2015 में भाजपा और पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर की बागडोर संभाली थी और तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद भी गठबंधन जारी रहा था तथा बाद में महबूबा मुफ्ती ने मुख्यमंत्री का पद संभाला था। राज्य में गठबंधन सहयोगी भाजपा के सरकार से नाता तोड़ने के बाद महबूबा मुफ्ती ने 19 जून को इस्तीफा दे दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर