कश्मीर में पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

श्रीनगर: पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर में बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए मोर्टार से गोले दागे तथा अन्य हथियारों से गोलीबारी की।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार को अपराह्न में बिना उकसावे के बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों तथा नागरिक क्षेत्रों को लक्षित कर गोलीबारी की तथा गोले दागे। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मुख्य रूप से एलओसी के नजर कंजालवन को लक्षित किया। पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों की कार्रवाई का माकूल जवाब दिया जा रहा है।

वरिष्ठ सैन्य और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान अपनी सीमा से आतंकवादियों को भारतीय सीमा में प्रवेश करने में मदद पहुंचाने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठ की किसी भी कोशिश को विफल करने के लिए एलओसी पर सैनिकों को सतर्क कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर