कश्मीर में आतंकवादियों ने गोलीमार की पुलिस कांस्टेबल की हत्या

श्रीनगर : दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के फुर्राह गांव में आतंकवादियों ने बुधवार की देर रात एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने शहीद पुलिस कांस्टेबल अब्दुल रशीद डार (58 वर्षीय) पर गोलियां चलाई। अब्दुल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबल और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान छेड़ा।

सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

सूचना के अनुसार कुलगाम के फुरा इलाके में अज्ञात आतंकियों ने देर रात पुलिसकर्मी अब्दुल राशिद को उनके मकान के बाहर ही गोली मार दी। आतंकवादी अंधेरे की आड़ में वहां से भाग निकले थे। जीएमसी अनंतनाग के चिकित्सा अधीक्षक डॉ माजिद महरीब ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जवान अब्दुल राशिद ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में लगातार बारिश के बाद लबालब हुईं सड़कें, निगम का दावा फेल

ईस्ट-वेस्ट बाईपास, ​टिकियापाड़ा, इच्छापुर मोड़ और मुसलमान पाड़ा में कमर तक पानी हावड़ा : मानसून में हावड़ा में हुई हल्की बारिश ने एक बार फिर हावड़ा आगे पढ़ें »

पुरुष कैसे करें अपने से बड़ी उम्र की महिला को…

कोलकाता : अगर आप एक पुरुष हैं तो ये संभव है कि की आपके पास फैंटेसी की लंबी लिस्ट सूची जरूरी होगी। ज्यादातर पुरुषों आगे पढ़ें »

ऊपर