कश्मीर में आतंकवादियों ने गोलीमार की पुलिस कांस्टेबल की हत्या

श्रीनगर : दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के फुर्राह गांव में आतंकवादियों ने बुधवार की देर रात एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने शहीद पुलिस कांस्टेबल अब्दुल रशीद डार (58 वर्षीय) पर गोलियां चलाई। अब्दुल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाबल और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान छेड़ा।

सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

सूचना के अनुसार कुलगाम के फुरा इलाके में अज्ञात आतंकियों ने देर रात पुलिसकर्मी अब्दुल राशिद को उनके मकान के बाहर ही गोली मार दी। आतंकवादी अंधेरे की आड़ में वहां से भाग निकले थे। जीएमसी अनंतनाग के चिकित्सा अधीक्षक डॉ माजिद महरीब ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जवान अब्दुल राशिद ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर