कश्मीर: एक और आतंकी माड्यूल का पर्दाफाश,गोला बारूद के साथ युवक गिरफ्तार

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को पिस्तौल तथा गोला बारूद के साथ गिरफ्तार करके एक और आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि रियासी के माहौर थाना की एक पुलिस टीम ने माहौर तहसील के देवाल के निवासी मोहम्मद युसुफ (20) को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ के बाद माहौर अनुमंडल के निचले अंग्राला गांव में संयुक्त तलाश अभियान चलाकर एक ठिकाने से पांच ग्रैनेड, 9 एमएम की पिस्तौल और अन्य गोला बारूद बरामद किये। सिंह ने कहा कि इस आतंकी माड्यूल का संबंध इससे पहले जम्मू में दो ग्रैनेड के साथ गिरफ्तार आतंकी माड्यूल से भी है। इस माड्यूल के पकड़े जाने के बाद पिछले दो सप्ताह के दौरान लश्कर- ए- तैयबा/टीआरएफ से जुड़े पांच आतंकी माड्यूल का पर्दाफाश किया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर में कहां पर हो किचन और डाइनिंग रूम, जानें ये 7 महत्वपूर्ण बातें

कोलकाता : रसोईघर का दक्षिण-पूर्व यानी आग्नेय कोण में होना आदर्श है। अपार्टमेंट में फ्लैट के अन्य कमरों की तुलना में रसोईघर हमेशा छोटा होता आगे पढ़ें »

शनिदेव के प्रकोपों से चाहते हैं मुक्ति तो खाएं ये 5 चीजें

कोलकाता : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शनि देव न्याय के देवता माने जाते हैं। शनि देवता की पूजा के लिए शनिवार का दिन सबसे उत्तम आगे पढ़ें »

ऊपर