करोड़ों माताओं, बहनों के आशीर्वाद से देश नित नयी ऊंचाइयां छूएगा : प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली : सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने रक्षा बंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश को और ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा मांगा, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा कि करोड़ों माताओं एवं बहनों के आशीर्वाद से देश नित नयी ऊंचाइयां छूएगा और नयी सफलताएं प्राप्त करेगा। कोराना वायरस महामारी के कारण राखी नहीं भेज पाने का दर्द बयां करते हुए लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री को ट्वीट कर रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी और एक वीडियो साझा किया। प्रधानमंत्री के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को वीडियो के रुप में प्रस्तुत कर उन्होंने अपना संदेश भेजा।
लता ने किया ट्वीट
लता ने कहा, ‘नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है।’ प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए लता ने कहा कि आपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी चीजें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकते। उन्होंने कहा, ‘आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतों के हाथ उन्हें राखी बांधने के लिए आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं। और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।’
मोदी ने किया ट्वीट
लता मंगेशकर के संदेश के जवाब में प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि ‘दीदी आपका भावपूर्ण संदेश’ असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। मोदी ने कहा, ‘करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नयी-नयी सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुशांत ने 9 जून को बहन मीतू को कॉल कर कहा – ‘ये लोग मुझे मार देंगे’

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए जाने के बाद सीबीआई, ईडी आगे पढ़ें »

बेदम रही टैक्सी हड़ताल, पर संगठन ने आस नहीं छोड़ी

कोलकाता : एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर कोआर्डिनेशन कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को टैक्सी हड़ताल का  आह्वान किया था। हालांकि हड़ताल आगे पढ़ें »

ऊपर