कनक दुर्गा माता मंदिर में भूस्खलन, कई मलबे के नीचे फंसे

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में स्थित कनक दुर्गा माता के मंदिर में बुधवार को एक भीषण हादसा हो गया। यहां पर भूस्खलन होने से कम से कम चार लोगों के मलबे के नीचे फंसे होने की आशंका है। राहत और बचाव का कार्य जारी है।

कनक दुर्गा माता का मंदिर इंद्रकीलाद्रि पर्वत पर स्थित है। मंदिर के निकट इंद्रकीलाद्रि पर्वत की चट्टान टूटकर नीचे गिर गई। चट्टान मंदिर के पास बने शेड पर जा गिरी। इससे भक्तों में दहशत फैल गई और कम से कम पांच लोग घायल हो गए।

जिला कलेक्टर एएम डी इम्तियाज और पुलिस आयुक्त (विजयवाड़ा) बी श्रीनिवासुलु ने घटनास्थल का दौरा किया। बता दें कि मंदिर में नवरात्रि का उत्सव चल रहा है। बुधवार को मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी भी दर्शन के लिए पहुंचने वाले थे।

मंदिर में दशहरा उत्सव का जश्न 17 अक्टूबर से शुरू हुआ है। मंदिर ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के बीच भक्तों के लिए अपने दरवाजे खोले। शुरुआती रिपोर्टों में मंदिर के अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि एक घंटे में केवल 1,000 भक्तों को ही मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर