कठुआ से 6 आतंकी 6 एके 47 के साथ गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारुद के साथ ट्रक बरामद

terrorists in Kashmir

 पुलिस को मिली सफलता, पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। कठुआ में सुरक्षा बलों ने 6 एके 47 के साथ 6 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके साथ भारी मात्रा में गोला-बारुद से भरा हुआ ट्रक मिला है, जिसे बरामद कर लिया गया है।
अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी संगठन घाटी का माहौल खराब करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। इसी को लेकर सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि एक ट्रक से हथियार ले जाए जा रहे हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ट्रक का पीछा किया और ट्रक को बरामद करने में सफलता पाई। इन आतंकियों को पंजाब-जम्मू-कश्मीर बॉर्डर के लखनपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर सुबह आठ बजे एक संदिग्ध ट्रक को रोका गया। आईजीपी के मुताबिक बरामद किये गए ट्रक की जांच की जा रही है। गिरफ्तार किये गए सभी आरोपी कश्मीर निवासी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह आतंकवादी कश्मीर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों की मदद से पठानकोट में बामयाल सीमा से होते हुए अंतरारष्ट्रीय सीमा की ओर से दाखिल हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर