कंगना रनौत ने दीपिका और तापसी पर कसा तंज, बताया ‘आतंकी’

नई दिल्ली: बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपने अभिनय और फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन देश और दुनिया के मुद्दों पर अपनी बातें रखती रहती हैं। बीते साल से कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों अनुराग कश्यप, दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर बयानी हमला किया है।

कंगना रनौत ने जेएनयू में हुए प्रोटेस्ट के साथ-साथ एंटी-सीएए विरोध के लिए अनुराग कश्यप, दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर तंज कसा है। उनके खिलाफ ट्वीट करते हुए कंगना ने इनकी तुलना आतंकवादियों से करने से भी गुरेज नहीं किया। इसके अलावा, कंगना ने अपने ट्वीट में इन सेलेब्स को ‘फिल्मी मसखरों’ भी कह डाला है।

कंगना ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘बुलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया, जेएनयू के छात्रों और शाहीन बाग के विरोध का समर्थन करने वाले सभी लोगों ने दंगों को भड़काने में मदद की। ये तथाकथित अभिनेता और अभिनेत्री आतंकवादियों से कम नहीं हैं, भारत, जागो और देखो…’

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में कंगना दीपिका, स्वरा, अनुराग और तापसी की तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही उसमें लिखा, ‘अब यह साबित हो गया है कि जेएनयू के छात्र गलत सूचना फैलाते हैं और सीएए के बारे में झूठ बोलते हैं, उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्होंने घृणा, झूठ और आतंकवाद फैलाने में भाग लिया। क्या ये फिल्मी मसखरे इस देश से माफी मांगेंगे लेकिन जो जीवन खो गए हैं, उसकी भरपाई कौन करेगा? दिल्ली के दंगों में हार गए?’

बता दें कि जून 2020 में हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से, कंगना बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड और सामाजिक-राजनीतिक से लेकर मानसिक बीमारी तक कई मुद्दों पर अपनी राय रखने में आगे नजर आती रहती हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्टर्लिंग विल्सन सोलर की ओमान में 25 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना चालू

नयी दिल्ली: स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर ने ओमान में 25 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना चालू की है। एसडब्ल्यूएसएल के निदेशक और वैश्विक सीईओ बिकेश आगे पढ़ें »

..पुस्तकों के साथ करें नौका विहार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल परिवहन निगम ने एक बुक स्टोर के साथ मिलकर बच्चों के लिए नौका पर एक पुस्तकालय की शुरुआत की है। राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर