कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़, बीएमसी से जवाब तलब

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रणौत के दफ्तर पर बीएमसी द्वारा चलाए गए बुल्डोजर वाले मामले में अब महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने बीएमसी के कमिश्नर आईएएस इकबाल सिंह चहल को समन जारी किया है। चहल को 20 जनवरी से पहले आयोग के सामने हाजिरी देनी होगी और यह बताना होगा कि उन्होंने बांद्रा पाली हिल एरिया में बनी कंगना की प्रॉपर्टी को नष्ट करने का निर्णय क्यों लिया।

बताते चलें कि, बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित बंगले में बने ऑफिस के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। जिसके बाद केस दायर करते हुए कंगना ने बीएमसी से दो करोड़ रुपए हर्जाना मांगा। बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रणौत के बंगले पर की गई बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए कहा था कि हम किसी भी नागरिक के खिलाफ ‘मसल पावर’ का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दे सकते। बॉम्बे हाई कोर्ट ने पहले बीएमसी के डिमॉलिशन ऑर्डर को अलग रखा था और इसे ‘दुर्भावनापूर्ण’ कहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी व कोयला तस्करी में धूंआधार पूछताछ

विनय मिश्रा के भाई व ईसीएल पूर्व जीएम से भी हुई पूछताछ कोलकाता : जैसे-जैसे राज्य में विधान सभा चुनाव करीब आ रहे हैं। वैसे-वैसे सीबीआई आगे पढ़ें »

खुद बनेंगे किंगमेकर, सभी 294 सीटों पर लड़ेंगे पीरजादा

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने बनाया इंडियन सेक्युलर फ्रंट बंगाल की राजनीति में 'भाईजान' की एंट्री ममता को नसीहत : भाजपा के प्रभाव को रोकने के लिए मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर