ऑर्डर में देरी, स्विगी के डिलिवरी बॉय ने ले ली रेस्टोरेंट मालिक की जान

नई दिल्ली : ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में ऑनलाइन फूड रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या कर दी गई। स्विगी के डिलीवरी बॉय ने आर्डर में हुई देरी की वजह से मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी में दादरी निवासी 38 साल के सुनील झमझम नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। मंगलवार रात लगभग सवा 12 बजे उनके ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी बॉय के बीच विवाद हो गया।

चश्मदीद के अनुसार, मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। चिकन बिरयानी का ऑर्डर तो उसे मिल गया लेकिन नारायण ने उसे पूड़ी सब्जी के ऑर्डर में कुछ समय लगने की बात बताई। इसपर नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी।

विवाद खत्म करने के लिए रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गए। आरोप है कि एक साथी की मदद से डिलीवरी बॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी। इससे सुनील मौके पर ही गिर पड़े। गोली लगने की जानकारी मिलते ही नौकर नारायण ने अपने साथियों के साथ मिलकर मालिक को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस मामले पर ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि ऑर्डर देने में हुई देरी की वजह से डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग से मांग की है कि बुर्का में वोट डालने वाले मतदाताओं के पहचान पत्र का मिलान किये आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

ऊपर