एटीएस के पास प्रज्ञा के खिलाफ सबूत थे : केन्‍द्रीय मंत्री

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर केन्द्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले का कहना है कि आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) के पास उनके खिलाफ सबूत थे।
हम उन्हें मैदान में नहीं उतारते
एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार अठावले ने रविवार को कहा कि “उनका (प्रज्ञा) नाम मालेगांव ब्लास्ट केस में था और हेमंत करकरे (पूर्व एटीएस चीफ) के पास पर्याप्त सबूत थे।” अठावले ने कहा,”आतंकियों से लोगों को बचाते हुए करकरे शहीद हुए।” उन्होंने करकरे पर साध्वी के बयान को लेकर असहमति जाहिर करते हुये कहा कि मैं इसकी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि “यह अदालत पर निर्भर करता है कि क्या सही है और क्या गलत है।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “अगर हमारी पार्टी को फैसला करना होता तो हम उन्हें मैदान में नहीं उतारते।”

बता दें कि लोकसभा चुनावों को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री, अठावले ने कहा कि एनडीए 350 सीटें जीतेगी। उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुये कहा कि जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन्हें अच्छा मंत्री पद देंगे।

जब अठावले से यह पूछा गया कि यदि आपको रक्षा मंत्री बनाया जायेगा तो पाकिस्तान के प्रति आपका रुख क्या होगा? तो उन्होंने कहा कि अगर आतंकी भारत के खिलाफ हमले करते हैं तो वह पड़ोसी देश पर हमला कर देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर