एक फोन के बदले गूगल ने क्यों ऑफर किए 10 नए स्मार्टफोन

नई दिल्ली: अनुमान लगाइए की यदि आपको एक खराब फोन के बदले 68 हजार के 10 नए फोन दिए जाए तो आप क्या करेंगे? उम्मीद तो यही है कि आप खुशी के मारे फूले न समाएं या फिर यह सुनकर कुछ देर के लिए आप खुशी के मारे अपना आपा खो बैठें। हो सकता है यह खबर आपको अफवाह या झूठ लगे लेकिन यह सत्य घटना है। एक उपभोक्ता के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन वह खुश होने के बजाए उल्टे ऐसी जिद्द पर अड़ गया की आप सुनकर हैरान रह जाऐंगे।

एक उपभोक्ता ने एक पिक्सल 3 के खराबी पर गूगल से रिफंड मांगा और बदले में उसे एक नहीं बल्कि 10 स्मार्टफोन गिफ्ट कर दिए। हालांकि कंपनी ने इस यूजर से फोन वापस करने को लेकर कोई बात नहीं की लेकिन यूजर इन्हें रखना नहीं चाहता था।

कंपनी ने एक फोन खराब के बदले 10 नए फोन दिए

दरअसल, मामला यह है कि एक उपभोक्ता ने एक गूगल पिक्सल3 खरीदा लेकिन वो फोन डिफेक्टेड निकला जिसके बाद उसने खराब फोन के बदले गूगल से रिफंड मांगा। रिफंड में उसे 80 डॉलर (करीब 5500 रुपये) दिए एवं साथ ही कंपनी ने उसे 10 नए पिक्सल3 फोन भेजे। हालां‌कि कंपनी ने इस उपभोक्ता से फोन वापस करने को लेकर कोई बात नहीं की लेकिन उपभोक्ता खुद ही इन्हें वापस करना चाहता है। उसने कहा वह ये 10 नए व्हाइट स्मार्टफोन रखना नहीं चाहता और वह इन फोन्स को वापस कर देगा। उसका कहना है कि वह इतने सारे फोन का क्या करेगा? उसे गूगल से उम्मीद है कि उसे डिफेक्टिड फोन का पूरा रिफंड दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर