अस्पताल ने नहीं लिया भर्ती, एक और अभिनेता की हुई कैंसर से मौत

मथुरा : यूपी के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले हास्य कलाकार व अभिनेता मोहित बघेल का कैंसर की वजह से 27 वर्ष की उम्र में आज सुबह 10 बजे मौत हो गयी।मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे। कड़ी मेहनत और लगन से मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाई थी। छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बॉलीवुड का रुख किया था। सलमान खान और आसिन के साथ मोहित ने रेड्डी फिल्म में काम किया था। उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था।कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। लेकिन लाॅकडाउन की वजह से सही इलाज नहीं मिल सका। पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे।

अस्पताल ने नहीं लिया भर्ती

मोहित आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक स्वास्थ खराब होने लगा। उसके परिवार वाले मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे जहां उसे भर्ती लेने से मना कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद मोहित की हालत बहुत खराब हो गयी। परिजनों ने कहा कि समय रहते अगर अस्पताल भर्ती हो जाता है और सही इलाज मिल जाता तो मोहित की जान बचाई जा सकती थी। दोस्तों ने बताया कि उसकी मौत इलाज नहीं मिलने की वजह से हुई है अगर इलाज हो जाता तो जान बच जाती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर