एकतरफा प्यार के मामले में अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

मुंबई : जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं और उनका मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, यह एकतरफा प्यार का मामला है। हालांकि, पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

मालवी पर यह हमला खुद को प्रोड्यूसर बताने वाले योगेश नाम के शख्स ने किया है। वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, योगेश ने एक्ट्रेस के ऊपर चार बार चाकू से प्रहार किया है। हॉस्पिटल सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर है।

फेसबुक के जरिए हुई थी आरोपी से मुलाकात

एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक, आरोपी योगेश महिपाल सिंह से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। वह काम के सिलसिले में उससे कॉफी कैफे डे में उससे सिर्फ एक बार मिली। सोमवार रात वो अपने घर से बाहर निकली तो योगेश अपनी ऑडी कार के बाहर खड़ा था। वह मालवी मल्होत्रा को बीच सड़क पर रोकने लगा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनपर चार बार चाकू से प्रहार किया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर शुरू हुई जांच

मालवी मल्होत्रा की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रही है। पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी अहम सुराग मिले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्णिमा पर साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें क्या होगा असर?

नई दिल्ली : साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 30 नवंबर को है। खास बात ये है कि ये चंद्र ग्रहण इस बार कार्तिक पूर्णिमा के आगे पढ़ें »

भारत में कोविड-19 के मामले बढ़कर 93 लाख हुए

    नयी दिल्ली : भारत में एक दिन में कोविड-19 के 43,082 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 93.09 लाख आगे पढ़ें »

ऊपर