उचित समय आने पर बताएंगे एनडीए का चेहरा कौन-नीतीश

पटनाः बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जदयू द्वारा एनडीए का चेहरा बताए जाने पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से आयोजित की गई इफ्तार पार्टी में सम्मिलित पत्रकारों ने जब यह सवाल किया तो नीतीश ने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने अगले साल के लोकसभा चुनावों में राज्य में एनडीए का चेहरा कौन होगा, इस सवाल पर कोई भी जवाब नहीं दिया। नीतीश ने एक पूछे गये प्रश्न पर कहा कि यह एक खास मौका है जब मैं सभी के चेहरे पर खुशी देखना चाहूंगा। किसी और चेहरे के बारे में कृपया अभी सवाल नहीं करें।
सही समय का इंतजार करें
नीतीश ने कहा आपके सभी सवालों के जवाब उचित समय पर दिए जाएंगे। अभी दुआ करें कि रमजान का महीना बिहार में अमन-चैन लेकर आए। वहीं उप-मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश राज्य सत्ताधारी गठबंधन के नेता हैं और एनडीए 2019 के आम चुनावों में जदयू अध्यक्ष नीतीश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों के आधार पर वोट मांगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

lucknow

लखनऊ विश्वविद्यालय में ‘सीएए’ बतौर विषय पढ़ाने की तैयारी

लखनऊ : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में जनसभाओं और विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के बीच लखनऊ विश्वविद्यालय (एलयू) अपने छात्रों को सीएए आगे पढ़ें »

imf

भारतीय अर्थव्यवस्‍था की सुस्ती है अस्‍थायी, जल्द हो सकता है सुधार : आईएमएफ

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) की प्रमुख क्रिस्टालिना जियॉर्जिवा ने भारतीय अर्थव्यवस्‍था में आई सुस्ती को अस्‍थायी बताया है। दावोस में आयोजित विश्व आर्थिक आगे पढ़ें »

ऊपर