इस वजह से शादी के दिन बेहोश गये थे ऋषि कपूर

मुंंबई : हिंदी फिल्मों के महान कलाकार ऋषि कपूर का आज सुबह निधन हो गया। अब वो हमारे बीच तो नहीं है पर उनके किस्से हमारे बीच सदा रहेंगे जो हम सबको उनके नहीं होने पर भी होने का एहसास कराते रहेंगे। ऋषि और नीतू की शादी 22 जनवरी 1980 को हुई थी। इस शादी में देश के साथ दुनिया भर से दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं। शादी के दौरान  ऋषि कपूर और नीतू के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिस वजह से वें बेहोश हो गये थे और इस वजह से वहां मौजूद सभी लोग बहुत घबरा गए थे। एक साक्षात्कार में नीतू सिंह ने बताया था कि शादी के दौरान ऋषि और वे बेहोश हो गई थीं। नीतू सिंह ने बताया था, ‘हम दोनों बेहोश हो गए थे, लेकिन दोनों के बेहोश होने के कारण अलग थे। मैं लहंगा संभालते-संभालते बेहोश हो गई थी। जबकि ऋषि अपने आसपास बहुत ज्यादा भीड़ देखकर परेशान हो गए थे और वे भी चक्कर खाकर गिर पड़े थे। बाद में जब हम दोनों ठीक हुए, तब हमारी शादी पूरी हुई।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में लागू होगा कोरोना का कड़ा दिशा निर्देश : फिरहाद हकीम

कोलकाता : देश में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के राज्य सरकार में जारी बुलेटिन के अनुसार 861 नये मामले आये आगे पढ़ें »

बंगाल में होंगे रियैलिटी शो, फिलहाल नहीं खुलेंगे सिनेमाहॉलः ममता बनर्जी

कोलकाता : सबका पसंदीदा रियलिटी शो अब छोटे पर्दे पर आने वाला है। इसकी शूटिंग होगी मगर दर्शक नहीं होंगे। रियलिटी शो की शूटिंग की आगे पढ़ें »

ऊपर