इस दिन होगी आकाश-श्लोका की सगाई, कार्ड वायरल

मुंबईः देश के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता के सगाई करने जा रहे हैं। दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी। मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल डिजिटल कार्ड भी बनाया गया है। कार्ड में श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में सूचित किया गया है। कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर और एसए (श्लोका-आकाश) के लोगो के साथ हो रही है। डिजिटल कार्ड में बैकग्राउंड म्यूजिक सपुरहिट फिल्म काईपोचे के एक गाने का दिया गया है। श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा।
मार्च में हुई थी प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी
गौरतलब है कि इससे पूर्व 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी में आकाश और श्लोका का शानदार फोटोशूट भी हुआ। दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है।
8-12 दिसंबर के बीच हो सकती है शादी
सूत्रों के मुताबिक आकाश अंबानी और श्‍लोका की शादी दिसंबर की शुरुआत में हो सकती है। उनकी वेडिंग सेरेमनी 4-5 दिन तक चल सकती है। शादी 8-12 दिसंबर के बीच मुंबई के ओबराय होटल में हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

raut

सावरकर के विरोधियों को भेज दो अंडमान जेल, तभी होगा बलिदान का एहसासः राउत

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा। इसी कड़ी में शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय आगे पढ़ें »

usmania

माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में उस्मानिया विश्वविद्यालय का प्राध्यापक गिरफ्तार

हैदराबाद : उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि प्राध्यापक के माओवादियों से संबंध है। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर