इलाज के लिए एम्स पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री

नई दिल्लीः गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे। उन्हें कैंसर विभाग में भर्ती कर लिया गया है। फिलहाल उनका इलाज ऑनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अतुल शर्मा की निगरानी में किया जा रहा है। वे अभी कुछ दिन एम्स में भर्ती रह सकते हैं।
बढ़ावा देने वाला बजट
इसी बीच पर्रिकर ने बजट पर ट्वीट किया। उन्होंने देश के विकास को बढ़ावा देने वाले बजट के लिए मोदी सरकार को बधाई दी। उन्होंने कहा ‘एक संतुलित बजट समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेगा। साथ ही भारत के आर्थिक विकास में भी मदद करेगा। किसान, गरीब, मध्यम वर्ग और युवा सभी को इस नए भारत के बजट से फायदा पहुंचेगा।’पिछले साल फरवरी में ही पूर्व रक्षामंत्री को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की बात सामने आई थी। इसके बाद से वे कई बार गोवा, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के न्यूयॉर्क तक इलाज के लिए जा चुके हैं। 30 अक्टूबर को पहली बार गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की जानकारी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

40 militant outfits active

पाकिस्तान के मंत्री ने कहा, टिकटॉक पर बैन लगाना चाहते हैं इमरान

इस्लामाबाद : सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए भारत और अमेरिका ने चीनी ऐप टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा रखा है। इस बीच चीन के जिगरी आगे पढ़ें »

भाजपा कार्यालय के पास से गुजरते वक्त लाठी-डण्डा साथ रखें : तेज प्रताप

पटना : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ट्वीट आगे पढ़ें »

ऊपर