इमरान खान को पाकिस्तान के लिए साहसिक निर्णय लेने होंगे : अजहरुद्दीन

हैदराबाद : कांग्रेस नेता और भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान साहसिक निर्णय लेंगे, जैसा कि वह अपने क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के दौरान करते थे। इमरान की पार्टी पाकिस्तान में सरकार बनाने वाली है।
इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी लेकिन बहुमत से दूर रह गयी। वर्तमान में वह देश के प्रधानमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय मैचों में इमरान की घातक गेंदबाजी का सामना कर चुके अजहरुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के लिए आगे का रास्ता कठिन है और कई मुद्दों को उन्हें ठीक करना है। भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘क्रिकेट के मैदान पर कप्तान के रूप में उन्होंने काफी सकारात्मक, साहसिक निर्णय किए थे। उन्हें वैसा ही करना चाहिए (देश का प्रधानमंत्री बनने पर)।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन तब तक हमें इंतजार करना है और देखना है कि क्या होता है। देश का नेतृत्व करना और क्रिकेट टीम का नेतृत्व करना दोनों बिल्कुल अलग चीज है। इसलिए हमें देखने की जरूरत है कि वह क्या करते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर