इंसानियत हुई तार-तार : गर्भवती हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, देशभर में आक्रोश

नयी दिल्ली : देश में एक तरफ प्रकृति से खिलवाड़ की वजह से आए दिन जहां भूकंप, तूफान और कोरोना वायरस संक्रमण की मार आम इंसान झेलने के बाद भी लोग नहीं सुधर रहे है और इंसानियत खत्म होती जा रही है। इंसान तो इंसान आए दिन पशुओं के साथ भी दरिंदगी कर रहे है। थोड़े दिन पहले केरल में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में विस्फोटक पदार्थ मिलाकर खिलाने का मामला सामने आया था जिसका देशभर में लोगों ने जमकर विरोध किया और अंत में ढुंढकर उसके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन मूक बधिर जानवरों के साथ दरिंदगी का मामला देश में शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। घटना हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके की है।प्रदेश में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया है। जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय विस्फोटक पदार्थ खाने के बाद बुरी तरह से घायल हो गई है। इसका वीडियो गाय के मालिक ने शेयर किया है। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर तुरंत छानबीन शुरू कर दी है। गायी मालिक की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाए ओर सख्त से सख्त कड़ी सजा दी जाए।

सोशल मीडिया में हो रहा है जमकर विद्रोह
सोशल मीडिया में एक के बाद एक जानवरों के साथ हो रही द​रिंदगी को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है। उपयोगकर्ता जानवरों के साथ हो रही दरिंदगी के विरूद्ध सख्त से सख्ता कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं और आगे से देश में कहीं से भी कोई ऐसी घटना ना हो इसका आश्वासन मांग रहे है। लोगों को कहना है कि बेजुबानों पर हो रहे अत्याचार को बंद करने के लिए कड़े कानून बनाए जाने चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ED raid on rose valley

टीएमसी के 11 दिग्गज नेताओं को नारद स्टिंग मामले में ईडी का नोटिस

कोलकाता : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में धन शोधन की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सत्तारूढ़ पार्टी आगे पढ़ें »

इस वजह से फिर विश्व की शीर्ष दस खिलाड़ियों में शामिल हुई जोशना

नयी दिल्ली : भारत की स्क्वाश स्टार जोशना चिनप्पा मिस्र की विश्व में नंबर एक रनीम इल वेलिली के अचानक संन्यास लेने से पीएसए विश्व आगे पढ़ें »

ऊपर