999 रुपये में करें हवाई सफर, इंडिगो दे रहा मौका

Fallback Image

मुंबईः विमानन कंपनी इंडिगो ने अपनी 10 लाख सीटों पर बिक्री शुरू कर दी है। इसमें टिकट बुक करने की शुरुआती कीमत 999 रुपये निर्धारित की गई। इसके लिए बुकिंग शुरू हो गई है। उपभोक्ताओं के लिए यह ऑफर 6 सितंबर तक रहेगा। इसके तहत यात्री 18 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकते हैं। इसमें ग्राहक उसके नेटवर्क में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। इसमें एक मोबाइल वॉलेट के माध्यम से भुगतान करने वाले ग्राहकों को कंपनी 600 रुपये तक यानी 20% तक का कैशबैक भी देगी।
कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा, ‘हमने चार दिन की त्योहारी टिकटों की बिक्री शुरू की है। इसमें ग्राहक हमारे पूरे नेटवर्क पर कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। इसमें कीमतें 999 रुपये से शुरू होंगी। इस सेल से कंपनी को कार्यशील पूंजी जुटाने में मदद मिलेगी। इससे पहले कंपनी ने जुलाई में 12 लाख सीटों की सेल शुरू की थी। इसमें सीटों की पेशकश 1,212 रुपये से शुरू की गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर