आमिर खान का हाउस स्टाफ पाया गया कोरोना पॉजिटिव

नयी दिल्ली : अभिनेता आमिर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर जानकारी दी की उनके स्टाफ में कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित पाये गये है। इसी के साथ कोविड-19 के संक्रमण से आमिर खान का घर भी संक्रमित हो गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि  इस जानकारी के बाद उनके परिवार की जांच हुई है। इस जांच में मैं और मेरा परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। लेकिन मेरी मां की जांच अभी तक नहीं हुई।

मां के लिए प्रार्थना करें

आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है। बता दें कि बोनी कपूर, करण जौहर के बाद तीसरे सेलिब्रिटी है जिनका स्टाफ संक्रमित मिला। आमिर  ने पोस्ट में बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रास्ते भले बदल जाएंगे पर आने वाले आएंगे

कोलकाता : राज्य सरकार की अपील पर कोलकाता एयरपोर्ट प्रबंधन ने 6 जुलाई यानी कल से 19 जुलाई तक 6 गंतव्यों से आने वाली उड़ानों आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार इलाके में एक गोदाम में लगी भीषण आग, 7 अग्निशामक दल की गाड़ी मौके पर

कोलकाता : कोलकाता महानगर के बड़ाबाजार इलाके में स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में आग लग गई है। गोदाम लगने से चारों तरफ अफरातफरी मच आगे पढ़ें »

ऊपर