आमिर खान का हाउस स्टाफ पाया गया कोरोना पॉजिटिव

नयी दिल्ली : अभिनेता आमिर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर जानकारी दी की उनके स्टाफ में कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित पाये गये है। इसी के साथ कोविड-19 के संक्रमण से आमिर खान का घर भी संक्रमित हो गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि  इस जानकारी के बाद उनके परिवार की जांच हुई है। इस जांच में मैं और मेरा परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। लेकिन मेरी मां की जांच अभी तक नहीं हुई।

मां के लिए प्रार्थना करें

आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है। बता दें कि बोनी कपूर, करण जौहर के बाद तीसरे सेलिब्रिटी है जिनका स्टाफ संक्रमित मिला। आमिर  ने पोस्ट में बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईटी व जीएसटी के छापे से परेशान हैं बंगाल के व्यवसायी

चुनावी माहौल में भाजपा के लिए पड़ सकता है भारी कोलकाता : एक तो लॉकडाउन की मार ऊपर से बिजनेस का ग्राफ डाउन। इसके बाद अब आगे पढ़ें »

सुबह-सुबह पैसे का गिरना या मिलना शुभ होता है या अशुभ, ऐसे पहचानें ये संकेत

कोलकाता : जीवन में पैसे का महत्व किसी से आज के दौर में छिपा नहीं है, ऐसे में आज के दौर में व्यक्ति कठीन से आगे पढ़ें »

ऊपर