आप ने गठबंधन के लिए कांग्रेस को दिया आखिरी मौका

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच एक बार फिर गठबंधन को लेकर जोर पकड़ा है। आप के तीन उम्मीदवार शनिवार को अपना नामांकन दाखिल करने वाले थे लेकिन अभी उन्हें रोक दिया गया है। आप के नेता गोपाल राय ने गठबंधन की बात पर शुक्रवार को कहा कि हम कांग्रेस को एक और मौका देना चाहते हैं। देश की जनता चाहती है कि दोनों पार्टियां साथ आएं। इसलिए हम उन्हें सोचने का एक आखिरी मौका दे रहे हैं। अब आगे देखना है कि इस मामले में क्या होता है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केजरीवाल ने भी कांग्रेस और आप के गठबंधन को लेकर इशारा किया था। गौरतलब है कि गुरुवार को ही कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने कहा था कि आप ने दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन करने की बात पर इनकार कर दिया है।

कांग्रेस का इंतजार

वहीं आप हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर अभी भी इंतजार कर रही है। इसको लेकर आप की तरफ से कुछ दिनों पहले बयान भी आया था कि कुछ शर्तें उनकी और कुछ हमारी के साथ यह गठबंधन सफल तौर पर हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi Trump

ह्यूस्टन में ‘हाओडी मोदी’ कार्यक्रम में 50 हजार से ज्यादा लोग उपस्थित होंगे, मोदी और ट्रंप करेंगे संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन में होने वाले कार्यक्रम ' हाओडी मोदी' में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शामिल होंगे, इस बात आगे पढ़ें »

Kodela Siva Prasada Rao

विधानसभा के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव ने की आत्महत्या

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पूर्व स्पीकर कोडेला शिव प्रसाद राव ने हैदराबाद में अपने आवास पर गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। बताया आगे पढ़ें »

ऊपर