आपसी झगड़े में पति ने पत्नी को जलाया, बेटे ने जीजा से मिलकर बाप मारा

सिमडेगा : कुरडेग घाघमुंडा गांव के उदयनाथ प्रधान की उसके बेटे ने ही अपने जीजा के साथ मिलकर अपने बाप को मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने आत्महत्या की शक्ल देने के लिए शव को घर में रस्सी से बांध कर लटका दिया। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दोनों आरोपी राजू नायक तथा प्रेम नायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना में कांड संख्या 29/18 के धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
क्या था मामला
कुरडेग घाघमुंडा निवासी जगमति देवी की किसी बात को लेकर उसके पति से झगड़ा हो गया। पति उदयनाथ प्रधान ने अपनी पत्नी जगमति देवी को मिट्टी तेल डाल कर जला दिया तथा बाहर से घर का दरवाजा बंद कर दिया। घटना में जगमती देवी बुरी तरह जल गयी। उसे सिमडेगा सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती किया गया है। घटना से गुस्साये दामाद राजू नायक व साला प्रेम नायक ने मिल कर उदयनाथ प्रधान की हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर