आपसी झगड़े में पति ने पत्नी को जलाया, बेटे ने जीजा से मिलकर बाप मारा

सिमडेगा : कुरडेग घाघमुंडा गांव के उदयनाथ प्रधान की उसके बेटे ने ही अपने जीजा के साथ मिलकर अपने बाप को मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने आत्महत्या की शक्ल देने के लिए शव को घर में रस्सी से बांध कर लटका दिया। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दोनों आरोपी राजू नायक तथा प्रेम नायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना में कांड संख्या 29/18 के धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
क्या था मामला
कुरडेग घाघमुंडा निवासी जगमति देवी की किसी बात को लेकर उसके पति से झगड़ा हो गया। पति उदयनाथ प्रधान ने अपनी पत्नी जगमति देवी को मिट्टी तेल डाल कर जला दिया तथा बाहर से घर का दरवाजा बंद कर दिया। घटना में जगमती देवी बुरी तरह जल गयी। उसे सिमडेगा सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती किया गया है। घटना से गुस्साये दामाद राजू नायक व साला प्रेम नायक ने मिल कर उदयनाथ प्रधान की हत्या कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर