आतंकवादी फंडिंग के मामले में ट्रक चालक के निवास पर एनआईए ने मारा छापा

श्रीनगर : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवादियों की फंडिंग के मामले में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में ट्रक चालक हिलाल अहमद के निवास पर गुरुवार को छापा मारा, जिसे दो महीने पहले दिल्ली में भारी मात्रा में नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया था। एनआईए के अधिकारियों ने सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस के जवानों की सहायता से पुलवामा में अवंतीपोरा के पंजगाम में हिलाल के आवास पर छापे मारे।
सभी सड़कों को किया गया सील
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस ने आज सुबह हिलाल के घर तक जाने वाली सभी सड़कों को सील कर दिया। बाद में एनआईए के अधिकारियों ने उसके घर की तलाशी ली। सूत्रों ने बताया कि आरोपी को मई में भारी मात्रा में नकदी के साथ दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था।
दो दर्जन से अधिक गिरफ्तार
एनआईए और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आतंकवादियों की फंडिंग के मामले में अब तक घाटी में दो दर्जन से अधिक अलगाववादी नेताओं और व्यापारियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही जांच एजेंसी ने घाटी के कई मीडियाकर्मियों से भी पूछताछ की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर